Home » बॉलीवुड » jasmin-bhasin-break-rakhi-sawant-nose-bigg-boss-punish-jasmin
 

जैस्मिन और राखी का हुआ जबरदस्त झगड़ा, टूटी एक्ट्रेस की नाक!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2020, 15:53 IST

बिग बॉस के घर में अक्सर घरवालों के बीच में लड़ाई देखने को मिलती रहती है. कई बार घरवाले आपस में शब्दों से लड़ाई करते हैं तो कई बार गुस्से में आकर हाथ-पैर भी चलाने लग जाते हैं. ऐसा हर सीजन की तरह इस बार के सीजन में भी देखने को मिल चुका है. हाल ही में जैस्मिन और राखी सावंत के बीच जोरदार लड़ाई होगी और गुस्से में जैस्मिन राखी की नाक तोड़ देगी. ऐसा राखी का दावा है.

जी हां कलर्स के इंस्टा पर बिग बॉस का एक वीडियो शेयर हुआ है. जिसमें राखी और जैस्मिन की कॉफी के पीछे लड़ाई होते हुए नजर आ रही है. वीडियो में दिख रहा है कि राखी कह रही हैं, जो मेरे पीछे स्पाई करेगा उसकी टांग टूट जाए...राखी की ये बात सुनकर अली और जैस्मिन को गुस्सा आ जाता है.


 

जिससे वो राखी पर गुस्सा करते हैं. लेकिन कुछ देर बाद दोनों शांत हो जाते हैं. तभी जैस्मिन गुस्से में बतख का मुंह उठाकर राख के मुंह पर जोर से लगा देती है. जैस्मिन की इस हरकत के बाद राखी जोर से चिल्लाने लगती है और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई. राखी रोने लगती है जिसको देखकर सभी घरवाले उनके पास आ जाते है. जिसके बाद जैस्मिन इसे राखी की नौटंकी बताती हैं.

बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक जैस्मिन की इस हरकत पर बिग बॉस उन्हें सजा देंगे. बिग बॉस जैस्मिन की इस हरकत की निंदा करेंगे और कहेंगे की, आपका इरादा चोट पहुंचाने का नहीं था लेकिन राखी को चोट लग सकती थी. बिग बॉस घर वालों को कहेंगे कि घर की लाइट्स ऑफ होने तक कोई सोएगा नहीं.

सिंगर एआर रहमान की मां का निधन, सोशल मीडिया पर सिंगर ने शेयर की भावुक कर देने वाली पोस्ट

First published: 29 December 2020, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी