Home » बॉलीवुड » jasmin-bhasin-warns-aly-goni-not-to-flirt-with-other-girls
 

शो में किसी और लड़की से अली गोनी का बात करना जैस्मिन को नहीं आ रहा पसंद, बोली-बस मुझपे ही ध्यान दो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2020, 15:53 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में एक्टर अली गोनी की एंट्री के बाद से घर में मौजूद जैस्मिन के मिजाज में काफी अंतर देखने को मिला है. जहां वो पहले शांत नजर आती थी अब अली गोनी के एंट्री के बाद शो में वो काफी एक्टिव देखी जा रहीं हैं.

बीते एपिसोड में अली गोनी को घर में बने क्वारंटीन सेंटर से बाहर मुख्य घर में एंट्री दे दी गई है. इसके बाद अली सबसे पहले जैस्मिन से मिले. इसके बाद अली ने जैस्मिन के सिर में तेल डालकर मालिश की और फिर जैस्मिन ने उन्हें बीबी मॉल घुमाया. बीबी मॉल में घूमने के दौरान ही जैस्मिन भसीन अली गोनी से कहती हैं, तू ज्यादा लड़कियों पे ध्यान मत दें., बस मुझपे ही दें.


उदयपुर में अपने भाई की शादी होस्ट करेंगी कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 

इसके बाद जैस्मिन अली से ये भी कहती हैं कि ये सब वो बाहर करें. क्योंकि इस शो में वह उनके लिए आए हैं. वो मानती हैं कि अली को किसी और लड़की के साथ देखकर उन्हें जलन होती हैं.हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जैस्मिन को अली का किसी और लड़की से बात करना पसंद नहीं आया. इससे पहले भी जैस्मिन नाराज हो गईं थीं.

जब पवित्रा अली से बात कर रहीं थीं. इसके अलावा अली ने निक्की की तारीफ में उन्हें डार्लिंग कहा था तब भी जैस्मिन बुरा मान गई थी. जैस्मिन ने अली से कहा था कि उन्हें निक्की बिल्कुल पसंद नहीं इसलिए वो उनसे दूर रहें.बताते चलें कि बिग बॉस के घर इस वीकेंड का वार के इवेक्शन में नैना सिंह का सफर शो से खत्म हो गया. हालांकि पहले भी सोशल मीडिया पर नैना सिंह के आउट होने के कयास लगाए जा रहे थे.

 कंगना रनौत ने गजनी से की 'जो बिडेन' की तुलना, बोली- एक साल से ज्यादा नहीं चल पाएंगे

First published: 10 November 2020, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी