Home » बॉलीवुड » Javed Akhtar shocked over PM biopic credit denies writing songs for film PM Narendra Modi
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हुए जावेद अख्तर, बोले- ये कब हुआ..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 9:10 IST
Javed Akhtar on PM biopic

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आ रहे हैं और उससे पहले एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक सिनेमाघरों में रिलीज होने की तैयारी में है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के ट्रेलर के साथ उनके फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया. पोस्टर रिलीज होते ही गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर हैरान रह गए और उन्होंने कुछ ऐसा देख लिया इस पोस्टर में कि वो खुद हैरान है कि ये कब हुआ.

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक के पोस्टर में सभी सितारों और गीतकार के नाम लिखे हुए है और इसी बीच लेखक और गीतकार जावेद अख्तर का भी नाम लिखा हुआ है. जावेद अख्तर ने ये देखते हुए कहा,"मैं हैरान हूं कि मेरा नाम इस फिल्म के पोस्टर में है. मैंने इसके लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है." अब सवाल ये है कि अगर जावेद ने गाना नहीं लिखा तो उनका नाम क्यों लिखा गया क्योंकि इसके लिरिक्स प्रसून जोशी ने लिखे है.

PM Narendra Modi

विवेक ने मोदी की बायोपिक को बैन करने की डिमांड पर कहा,"हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है. वे अपना काम कर रहे हैं. हम अपना काम कर रहे हैं. हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं. मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं. जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरु किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है. उनका विज़न हमेशा साफ रहता है."

'केसरी' के आगे 'जीरो' का मजाक उड़ाने वाले के Tweet को करण जौहर ने किया लाइक, तो लोग बोले- जिसने तुम्हें..

तो वहीं रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में एक्टर विवेक पीएम मोदी के किरदार में खूब जम रहे हैं और इसमें उनके हर तरीक के लुक को दिखाया गया है. चाय बेचने से लेकर इमरजेंसी का दौर और इसके साथ ही मोदी के आगे आई सभी बड़ी चुनौतियों को भी दर्शाया गया है. 

First published: 23 March 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी