Home » बॉलीवुड » Jaya prada and dalip tahil throwback story during actor lost his control and jaya slap him
 

जया प्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान अपने होश खो बैठा था ये एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 15:42 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जयाप्रदा को शायद ही कोई उनकी फिल्मों से भूला होगा. लंबे अर्से के बाद जयाप्रदा पर्दे पर वापसी करने वाली है. जयाप्रदा का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है. इसके बाद भी एक्ट्रेस जयाप्रदा ने अपने करियर में एक सक्सेसफुल मुकाम हासिल कर लिया है. इसके साथ ही उनके साथ शूटिंग के दौरान एक ऐसी घटना घटी थी जिसने एक्ट्रेस को अंदर तक हिला दिया था.

ये भी पढ़ें- 'स्त्री' ने चौथे दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कलेक्शन देख फूले नहीं समा रहे होंगे राजकुमार और श्रद्धा

बता दें कि एक्ट्रेस जयाप्रदा को एक फिल्म में इंटिमेट सीन करना था जो कि एक्टर दलीप ताहिल के साथ था. इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस को कसकर पकड़ लिया था. एक्ट्रेस खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद उन्होंने एक्टर से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं.

 

जयाप्रदा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'भूमिकोसम' से हुई थी और इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को केवल 10 रुपये मिलते थे. फिल्म में उनका 3 मिनट का डांस था. जयाप्रदा का असली नाम ललिता रानी है और इसके साथ ही एक्ट्रेस अब जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली है. एंड टीवी सीरियल पर आने वाले शो 'परफेक्ट पति' में सास के किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के साथ भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

First published: 4 September 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी