Home » बॉलीवुड » jee main 2020 sonu sood also requested government of india to postpone the neet and jee exam
 

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने सरकार से मांगी मदद, नीट-जेईई एग्जाम डेट बढ़ाने को लेकर की अपील

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2020, 14:59 IST

फिल्मों में विलेन बनकर लोगों का मनोरजंन करने वाले एक्टर सोनू सूद sonu sood ने कोरोना काल मे सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सैकड़ो मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाया. अब सोनू सूद नीट और जेईई परीक्षा को आगे बढ़ाने की मांग की है.

सोनू सूद ने कोविड-19 की परिस्थित और बिहार में आई बाढ़ को आधार मानते हुए परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की अपील की है. सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिे सरकार से मांग कर रहे हैं.सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- ' भारत सरकार से मेरा अनुरोध है कि देश की वर्तमान स्थिति में #NEET #JEE परीक्षाओं को स्थगित की जाए.#COVID19 की इस स्थिति में, हमें छात्रों की जान जोखिम में डालनी चाहिए. '


इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें बिहार में आई बाढ़ को लेकर इंस्टाग्राम पर भी एक फोटो शेयर की है, जिसमें बिहार में आई बाढ़ को लेकर परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की गई है.

सुशांत सिंह के ड्रग्स वाली बात पर बहन श्वेता ने की सीबीआई से एक्शन की मांग

दरअसल कोरोना वायरस के डर के बीच राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी की ओर से 1 सितंबर से 6 सितंबर तक जॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन मेन का आयोजन किया जाना है. हालांकि, अभी राजनीतिक पार्टियों से लेकर कई स्टूडेंट ग्रुप कोरोना को लेकर परीक्षा की तारीख आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. जिसके चलते एक्टर ने भी सरकार से इस सिलसिले में मांग की.

वहीं कई राज्य सरकारों के अलावा तमाम लोगों ने तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है. हालांकि, मंगलवार को ही नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने फिर से नोटिफिकेशन जारी कर स्पष्ट कर दिया है कि परीक्षा के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा और परीक्षा का आयोजन तय समय पर ही होना है.

पीकी ब्लाइंडर्स की कोकिलाबेन की किचन में हुई एंट्री, देखिए नेटफ्लिक्स का ये जबरदस्त ट्विस्ट

First published: 26 August 2020, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी