Home » बॉलीवुड » Jhanvi Kapoor Birthday Special: Sridevi big daughter Jhanvi Kapoor turns 21, Sonam kapoor says she is strongest girl
 

21 की हुईं श्रीदेवी की बेटी, सोनम ने कहा जाह्नवी है मजबूत लड़की

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 10:58 IST

दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी कपूर बुधवार को 21 वर्ष की हो गईं. इस मौके पर उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर ने उन्हें 'मजबूत लड़की' कहकर संबोधित किया है. बता दें कि दुबई में पिछले 24 फरवरी को हुए श्रीदेवी के निधन से उनका पूरा परिवार और उनके सभी फैन सदमे में हैं.

 

बता दें कि जाह्न्वी कपूर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म देखने के लिए श्रीदेवी बहुत ही एक्साइटेड थीं.

उन्होंने पिछले साल ही इस बारे में कहा था कि उन्हें विश्वास है कि उनकी बेटी जाह्नवी फिल्म इंडस्ट्री में आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार है. लेकिन दुर्भाग्यवश श्रीदेवी अब अपनी बेटी की फिल्म नहीं देख पाएंगी.

 

सोनम कपूर ने जाह्न्वी कपूर की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे पता है कि आप सबसे मजबूत लड़कियों में से एक हैं, जो आज की युवती है. हैप्पी बर्थडे जान्नू. जाह्न्वी कपूर 21वां जन्मदिन."

 

वहीं, श्रीदेवी के प्रसंदीदा डिजाइनरों में से एक मनीष मल्होत्रा ने भी एक फोटो शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें कि श्रीदेवी के साथ साथ जाह्न्वी कपूर भी कई मौकों पर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहने नजर आ चुकी हैं.

डिजाइनर मनीष ने मां और बेटी दोनों की तस्वीर शेयर कर लिखा,"मेरी प्यारी जाह्न्वी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान खुशी, प्यार और मन में शांति बनाए रखे."

 

24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूब जाने से दुर्घटनावश जाह्नवी की मां श्रीदेवी की मौत हो गई थी. मां के निधन के एक सप्ताह बाद बेटी जाह्न्वी कपूर ने अपने विचार शेयर किए हैं.

जाह्नवी ने लिखा, "अपने जन्मदिन पर मैं आप सबसे सिर्फ एक बात कहूंगी कि अपने माता-पिता से प्यार करें. प्यार महसूस कराने के लिए उन्हें खुशी और समर्पण दें. उन्होंने आपको बनाया है और मैं कहना चाहती हूं कि मेरी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें."

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी मां का नाम रोशन करेंगी. उन्होंने लिखा, "हर सुबह, मैं इसी उम्मीद से उठती हूं कि एक दिन मैं आपको गौरवान्वित करूंगी, लेकिन मैं वादा करती हूं कि हर दिन मैं इसी आशा से उठूंगी, क्योंकि आप यहां हैं और मैं उन्हें महसूस कर सकती हूं."

First published: 7 March 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी