Home » बॉलीवुड » jhanvi kapoor debut film Dhadak trailer launching karan johar talks about nepotism
 

जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्चिंग पर लोगों के निशाने पर आए करण जौहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 20:56 IST

जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर आज रिलीज कर हो गया है. इस ट्रेलर के लॉन्चिंग के दौरान करण से मीडिया ने कई सवाल किए. दूसरी तरफ करण जौहर सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए.  कई यूजर्स करण पर  नेपोटिज्म  का आरोप लगा रहे हैं. 

 

ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टरेस जाह्नवी और एक्टर ईशान ने मीडिया के हर सवालों के जवाब दिए. इसी बीच जब करण से पूछा गया कि वह हमेशा नए टैलेंट को चांस देते हैं. नए स्टार्स को लांच करते वक्त उनको सबसे ज्यादा किस बात का ध्यान रखना पड़ता है.

करण ने इसका जवाब देते हुए कहा,"मैं चाहता हूं वो अपने नाम से आगे जा सकें. उन्होंने इसके आगे कहा कि सब नाम देखते हैं लेकिन इस बात को लोग नहीं सोचते कि इसके पीछे मेहनत भी है. इसके साथ ही मीडिया और कैमरा फेस करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता."

 

जब नेपोटिज्म की बात आई तो करण ने कहा, मैं इस बात पर कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मैं एक बार फिर से इसको बढ़ावा दे रहा हूं लेकिन मैं सिर्फ यहीं कहूंगा कि लोग यहां उस शब्द की वजह से नहीं बल्कि अपनी मेहनत से टिक पाते हैं. सोशल मीडिया पर भी नेपोटिज्म को लेकर करण पर काफी आरोप लगाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर रिलीज से पहले भाई अर्जुन कपूर ने मांगी माफी

यह जाह्नवी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के बाद यह दूसरी फिल्म है. 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज होगी.

First published: 11 June 2018, 17:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी