Home » बॉलीवुड » jhanvi kapoor first choice for Ranveer Singh film simmba loses lead role because of leak information
 

रणवीर की 'सिंबा' के लिए सारा नहीं जाह्नवी थीं पहली पसंद लेकिन कर गईं ये गलती

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 16:42 IST

हाल ही में सारा अली खान को 'सिंबा' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किया गया था. इस बात का ऐलान फिल्म के मेकर्स ने किया था. इस बात की पुष्टि करण जौहर और रोहित शेट्टी ने की थी. इसके बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं.

फिल्म 'सिंबा' के लिए पहली पसंद होने के बाद भी जाह्नवी को नहीं लिया गया. फिलहाल इसके बारे में बताया जा रहा है कि जाह्नवी की अपनी एक गलती की वजह से उन्होंने ये रोल खो दिया है. इसके बाद ही मेकर्स ने इस रोल के लिए सारा अली खान को कास्ट किया और इसका आधिकारिक ऐलान भी कर दिया.

 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, भले ही सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी, लेकिन मेकर्स की पहली पसंद जाह्नवी ही थीं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर क्यों जाह्नवी की जगह सारा को कास्ट किया गया?

ये भी पढ़ेंः पत्नी ट्विंकल के ट्वीट से अक्षय ने इस नेक काम के लिए खर्च किए 10 लाख रुपये

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने फिल्म की कास्टिंग फाइनल होने से पहले ये खबर लीक कर दी थी कि उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस फिल्म में रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं.

वहीं, खबरों की मानें तो अपने इन बयान और खुलासे की वजह से जाह्नवी कपूर के हाथ से ये फिल्म निकल गई है. बता दें कि रणवीर-सारा की फिल्म 'सिंबा' इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर और सारा अली खान इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जहां, सारा सुशांत के साथ 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं तो वहीं जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' से इस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं.

First published: 4 April 2018, 16:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी