Home » बॉलीवुड » Jhanvi Kapoor says i love you to a special friend Akshat Ranjan on her 21st birthday on 7th march
 

जाह्नवी को इस शख्स ने किया बर्थडे विश, जाह्नवी ने जवाब में लिखा, 'I Love You'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 12:16 IST

दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सात मार्च को 21 साल की हो गई हैं. अपनी डेब्यू फिल्म के साथ-साथ वह बर्थडे से जुड़ी खबरें थमने का नाम नहीं ले रहीं. इसी कड़ी में जाह्नवी के एक "स्पेशल बर्थडे विश" की खबर सुर्खियों में है, जिसको लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं.

 

दरअसल, जाह्नवी कपूर के एक दोस्त अक्षत रंजन ने उन्हें 21वां बर्थडे विश किया है. रंजन ने बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखने के साथ एक दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ. लिहाजा जाह्नवी ने भी उनके इस प्यारे से मैसेज पर रिप्लाई किया है. 

बता दें कि जाह्नवी ने अपने बर्थडे विश के जवाब में थैंक्यू या शुक्रिया ना कहते हुए ILY यानी आई लव यू लिखा है. जाह्नवी का यह जवाब फिलहाल सोशल मीडिया में छाया हुआ है. बता दें कि इन दोनों की इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने 'नाइस कपल' और 'गुड जोड़ी' जैसे कमेंट भी किए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें अक्षत रंजन गैमन इंडिया के मालिक अभिजीत रंजन के बेटे हैं. रंजन फिलहाल टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यहां अक्षत इंटरनेशनल रिलेशनशिप, एंटरप्रेन्योर लीडरशिप, फिल्म और मीडिया के गुर सीख रहे हैं.

First published: 8 March 2018, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी