Home » बॉलीवुड » jhanvi kapoor share a throwback video when she has give the award to shahrukh khan for best actor
 

जब जाह्नवी ने दिया शाहरुख को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 14:03 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसी के साथ इस पर उनके भाई बहनों के रिएक्शन भी आ गए हैं. इस ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ 14 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं. इसी के बीच जाह्नवी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जाह्नवी ने अपने और बहन खुशी के फैन क्लब से शेयर किया है.

 

इस वीडियो में जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ एक अवॉर्ड शो में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा इस वीडियो में जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर के साथ बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान को अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं. ये वीडियो तब का है जब जाह्नवी महज 8 साल की रही होगी.

 

बता दें कि ये अवॉर्ड शाहरुख को उनकी फिल्म 'देवदास'में बेस्ट एक्टर के लिए दिया गया था. अवॉर्ड लेने पहुंचे शाहरुख सबसे पहले जाह्नवी से मिलते हुए दिख रहे हैं और उसके बाद वो बोनी कपूर और प्रीति जिंटा से मिलते हैं. इस फंक्शन में शाहरुख की वाइफ गौरी खान भी मौजूद हैं. जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपनी मां की तरह खूबसूरत रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद तो कुछ लोगों ने कहा भी है कि श्रीदेवी वापस लौट आई हैं.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के शो 'KBC' में पूछा गया श्रीदेवी से जुड़ा ये सवाल

First published: 12 June 2018, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी