Home » बॉलीवुड » jhanvi kapoor sister khushi kapoor crying on trailer launching of upcoming film dhadak
 

तस्वीरेंः जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर देख मां श्रीदेवी को याद कर रो पड़ी बहन खुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 16:05 IST

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर के लॉन्च पर पूरा कपूर परिवार मौजूद था. कहीं ना कहीं इस बात का सभी को अंदाजा था कि इस मौके पर श्रीदेवी का जिक्र होगा. इसी वजह से जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर के अलावा पूरा कपूर परिवार ट्रेलर लॉन्चिंग के वक्त मौजूद था.

 

लॉन्चिंग के वक्त श्रीदेवी के नाम का जब जिक्र हुआ तो पहले इस बात पर जाह्नवी इमोशनल हो गई लेकिन फिल्ममेकर करण जौहर ने उन्हें संभाल लिया.

 

इसके बाद खुशी को खुद को संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया और मां के सवाल पर वो रो पड़ी.खुशी को जाह्नवी ने तुरंत संभाला. एक बार श्रीदेवी ने बड़ी बेटी जाह्नवी को लेकर कहा था, भले ही जाह्नवी बड़ी है लेकिन वो खुशी से ज्यादा सेंसेटिव हैं. इस मौके पर जाह्नवी के चाचा अनिल कपूर भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि फिल्म 'सैराट' मराठी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. फिल्म 'सैराट' में एक बेहतरीन लव स्टोरी को फिल्माया गया था. ये फिल्म इसी का रिमेक है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और इसमें दिखाया गया है कि जाह्नवी ईशान से अटेंशन चाहती हैं. ये फिल्म 20जुलाई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी ने बनाया डेब्यू फिल्म 'धड़क' का फनी पोस्टर, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

First published: 11 June 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी