Home » बॉलीवुड » Jodhpur court convicts Salman Khan, other accused acquits rest in 1998 blackbuck poaching case
 

काला हिरण शिकार केसः सलमान खान दोषी करार, सैफ, तब्बू समेत बाकी आरोपी बरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 11:45 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काला हिरण शिकार केस में दोषी करार दिए गए हैं. इसके अलावा जोधपुर कोर्ट ने इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को बरी कर दिया है. बता दें कि सलमान खान 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में फंस गए थे. अब इस मामले के फैसले की घड़ी भी नज़दीक आ रही है.

बता दें कि दो काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया गया है जबकि सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेन्द्रे भी इस केस में आरोपी भी लेकिन जोधपुर कोर्ट ने बरी कर दिया है.

20 साल पुराने केस में आज सलमान खान को दोषी पाया गया है. इसके बाद जोधपुर कोर्ट इस केस में आज सजा का ऐलान कर सकती है. बता दें कि 1 अक्टूबर 1998 को सलमान खान और साथी कलाकार जो कि है उस दिन राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग पर थे और काम पूरा करके शिकार के लिए निकले थे.

आरोप है कि वहां उन्होंने 2 काले हिरणों का शिकार किया. आज 20 साल बाद इस केस की सुनवाई हो रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले में सलमान को कम से कम 1 साल और अधिकतम 6 साल की सजा सुनाई जा सकती है.

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान पर जोधपुर कोर्ट में काला हिरण के शिकार का मामला चल रहा है. राजस्थान का बिश्नोई समुदाय सलमान खान के लिए सजा की मांग कर रहा है. क्योंकि बिश्नोई समुदाय का हिरणों से कुछ खासा लगाव है. यही वजह है कि बिश्नोई समुदाय सलमान खान को सजा की मांग कर रहा है.

First published: 5 April 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी