Home » बॉलीवुड » Jodhpur Court reserves order till tomorrow 7th April on Salman Khan's bail plea in BlackBuck Poaching Case
 

सलमान खान को नहीं मिली बेल, जोधपुर जेल में गुजारेंगे रात

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2018, 11:45 IST

काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार देकर 5 साल की सजा और दस हजार का जुर्माना लगाया था. इसके बाद सलमान खान के वकील ने जोधपुर के सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. इस सुनवाई पर आज यानी 6 अप्रैल को सुनवाई होनी थी. शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे से चली सुनवाई में ये फैसला आया है कि सलमान को अभी एक रात और जेल में रहना पड़ेगा.

जमानत याचिका पर सुनवाई करते समय जोधपुर सेशन कोर्ट ने सलमान के इस फैसले को कल यानी शनिवार तक के लिए टाल दिया. जमानत याचिका की सुनवाई पूरी होने के बाद इस पर अब कल फैसला सुनाया जाएगा. बता दें कि काला हिरण का शिकार करने पर सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में तीन मामले दर्ज किए गए थे, जबकि एक मामला अवैध हथियार रखने का था.

 

बता दें कि इस केस में जहां सलमान खान को दोषी पाया गया है तो वहीं, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली और नीलम ो को इस केस से बरी कर दिया है. इस बाबत सलमान खान के वकील ने कहा है कि उनको की संदेह के घेरे में रखकर न्याय मिले और उन्हें भी इस केस से बरी किया जाए.

यह केस लगभग 20 साल पहले 1998 में हुआ था. ये लोग राजश्री प्रोडक्शन के तहत बन रही सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग कर रहे थे. एक अक्टूबर 1988 की शाम सभी ने काम खत्म किया और शिकार के लिए निकल गए.

इसी रात काकंणी गांव के लोगों ने गोली की आवाज सुनी थी. इसके बाग विश्नोई समाज के लोगों ने इस केस में बढ़-चढ़कर भाग लिया था और सलमान को अदालत तक पहुंंच दिया था. साथ ही उन्हें इस मामले में पांच साल की जेल और दस हजार का जुर्माना भरना पड़ेगा.

First published: 6 April 2018, 11:45 IST
 
अगली कहानी