Home » बॉलीवुड » John Abraham film Satyameva Jayate first song released dilbar-dilbar and nora fatehi will be dancer viral on social media
 

'सत्यमेव जयते' का पहला गाना 'दिलबर' रिलीज, नोरा फतेही का डांस देख उड़ जाएंगे होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 12:54 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' के बाद अब अपने फैंस के लिए अपनी दूसरी फिल्म 'सत्यमेव जयते' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं और अब फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इसके पहले फिल्म का ट्रेलर बीते 28 जून को रिलीज किया गया है. फिल्म में एक बार फिर से मनोज वाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है.

 

फिल्म का ये पहला गाना रिलीज किया गया है और इसके बोल 'दिलबर-दिलबर' है और ये गाना साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने दिलबर-दिलबर का रिमेक है. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली और इक्का ने गाया हैं और गाने कि लिरिक्स तनिष्क बागची ने दिए हैं.  इसी के साथ गाने में मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को फिल्म के एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इसके अलावा इन दिनों एक विवाद के चलते भी सुर्खियों में हैं और ये विवाद है कि हैदराबाद में बीजेपी के एक नेता ने इस ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी माइनॉरिटी मोर्चा के सिटी जनरल सेक्रेटरी सैय्यद अली जाफरी के मुताबिक, फिल्म के ट्रेलर में मोहर्रम का एक सीन गलत तरीके से फिल्माया गया है, जिससे शिया समुदाय के लोगों की भावनाएं को आहत हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- अब 15 अगस्त को इन दो फिल्मों के बीच होगी जंग, सनी देओल रेस छोड़कर भागे

फिल्म के मेकर्स इस सीन के बिना भी फिल्म को अच्छे से फिल्मा सकते थे. फिल्म का मोहर्रम से कोई लेना-देना नहीं है. जाफरी ने इसके खिलाफ ना सिर्फ एफआईआर दर्ज कराई है बल्कि इस सीन को हटाने की मांग भी की हैं. फिलहाल,फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टकराएगी.

First published: 4 July 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी