Home » बॉलीवुड » John Abraham film Satyameva Jayate first song released dilbar-dilbar views breaks film trailer records
 

'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर-दिलबर' की YouTube पर आई सुनामी, तोड़ दिया ट्रेलर का रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 10:04 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपने फैंस के लिए परमाणु के बाद दूसरी फिल्म 'सत्यमेव जयते' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं और अब फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इसके पहले फिल्म का ट्रेलर बीते 28 जून को रिलीज किया गया है. फिल्म में एक बार फिर से मनोज वाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा फिल्म के गाने ने ट्रेलर के व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

फिल्म का ये पहला गाना रिलीज किया गया है और इसके बोल 'दिलबर-दिलबर' है और ये गाना साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' के गाने दिलबर-दिलबर का रिमेक है. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, धवानी भानुशाली और इक्का ने गाया हैं और गाने कि लिरिक्स तनिष्क बागची ने दिए हैं. इसी के साथ गाने में मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ यहां पर चौंका देने वाली बात ये भी है कि फिल्म के ट्रेलर से ज्यादा व्यूज इस गाने को 24 घंटे के अंदर मिले है. गाने को यूट्यूब पर अब तक 19 मिलीयन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

बता दें कि जॉन और मनोज बाजपेयी की जोड़ी संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म शूटआउट एट वडाला में दिखी थी. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था. फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टकराएगी. 

ये भी पढ़ें- 'परमाणु' के बाद विवादों में फंसी जॉन की 'सत्यमेव जयते', बीजेपी नेता ने दर्ज कराई FIR

First published: 5 July 2018, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी