Home » बॉलीवुड » john abraham starrer film parmanu: the story of pokhran release date announce parmanu release on 25 may
 

अब मई में रिलीज होगी जॉन अब्राहम की परमाणु

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2018, 13:44 IST

बॉलीवुड के एक्टर और युवाओं के बीच खासा पॉपुलर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु' तो कंट्रोवर्सी का शिकार हो ही चुकी थी. अब खुद जॉन अब्राहम भी कंट्रोवर्सी में आ गए थे. विवादों के चलते दो बार फिल्म की रिलीज डेट भी टाल दी गई थी और इस फिल्म की रिलीज डेट 4 मई 2018 बताई जा रही थी.

 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बार फिर से जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु' की रिलीज डेट बढ़ा कर शेयर की है. इस फिल्म की डेट अब बढ़ कर 25 मई कर दी गई है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है.

 

बता दें कि लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था. इसके बाद अब प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जॉन अब्राहम के खिलाफ FIR दर्ज करा दी थी. जिसमें प्रेरणा ने जॉन अब्राहम पर फिल्म को लेकर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए थे. इसके अलावा प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने कहा था कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया था. इस वजह से उन्होंने FIR दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- मुश्किलों में जॉन की 'परमाणु', प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR

First published: 25 April 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी