Home » बॉलीवुड » John Abraham to be seen in director Nikkhil Advani next film Batla House
 

'परमाणु' बम चलाने के बाद 'बाटला हाउस' में एनकाउंटर करेंगे जॉन, ये है रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 16:50 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' में नजर आएंगे. जॉन अब्राहम की इस फिल्म का ट्रेलर और एक गाना भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. फिल्म परमाणु के ट्रेलर और गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है.

इसके अलावा जॉन अब्राहम को एक और फिल्म मिल गई है. दरअसल, जॉन अब्राहम को निखिल आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए साइन कर लिया है. निखिल इस फिल्म को बाटला हाउस के नाम से बना रहे हैं जिसके लिए उन्होंने हैंडसम मैन जॉन को फाइनल कर लिया है.

आपको बता दें इस बात की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है कि जॉन अब्राहम 'बाटला हाउस' फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जो कि एक एनकाउंटर की कहानी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाटला एनकाउंटर 19 सितंबर साल 2008 को हुआ था जिसपर अब फिल्म बनने जा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक मोस्ट डेकोरेटेड ऑफिसर डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में होंगे. इसके लिए फिल्म की जरूरी तैयारी शुरु हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो इस फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है. ये फिल्म दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में शूट होगी.

बताया जा रहा है कि फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग इसी साल सितंबर से शुरु हो जाएगी. बता दें कि जॉन पुलिस की वर्दी में सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं ऐसे में इस खबर के सामने आने से उनके फैंस को फिल्म देखने के लिए काफी बेसब्री हो गई है. आपको बता दें इससे पहले ये एक्टर और डायरेक्टर की जोड़ी सलाम-ए-इश्क में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़ेंः प्रेग्नेंसी की वजह से शाहिद की पत्नी मीरा को हो रही है ये परेशानी, बयां किया दर्द

आपको बता दें काफी समय के बाद जॉन अब्राहम फिल्म 'परमाणु' के साथ फिल्म इंंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्म को खुद जॉन ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा यह फिल्म अपनी रिलीज को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. हालांकि अब फाइनल हो गया कि यह फिल्म इसी महीने 25 मई को रिलीज होगी.

First published: 16 May 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी