Home » बॉलीवुड » John abraham upcoming film Satyamev Jayate three new poster released on social media
 

जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के तीन पोस्टर हुए एक साथ रिलीज, इस लुक में आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 14:54 IST

बॉलीवुड के एक्टर और युवाओं के बीच खासा पॉपुलर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 62.14 करोड़ रुपये की कमाई की है. जॉन की अगली फिल्म सत्यमेव जयते है, यह फिल्म मिलाप मिलन झावेरी डायरेक्शन में बन रही हैं और जबकि इसका प्रोडक्शन भूषण कुमार और निखिल आडवाणी कर रहे हैं.

इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया था लेकिन अभी इसके तीन पोस्टर एक साथ रिलीज किए गए हैं. इन पोस्टर्स को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर्स में पहले पोस्टर में एक्टर जॉन अब्रॉहम के साथ एक्टर मनोज बाजपेई नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरे पोस्टर में मनोज बाजपेई पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे है. इसी के साथ तीसरे पोस्टर में फिल्म की एक्ट्रेस आयशा शर्मा नजर आ रही हैं. हर पोस्टर में नीचे एक टैगलाइन लिखी है,"बेईमान पिटेगा, करप्शन मिटेगा."

बता दें कि जॉन और मनोज बाजपेयी की जोड़ी संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म शूटआउट एट वडाला में दिखी थी. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था. फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टकराएगी. 

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त को होगी अक्षय और जॉन की भिड़ंत, ‘सत्यमेव जयते’ का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

First published: 22 June 2018, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी