Home » बॉलीवुड » JP dutta Film paltan two new poster release with film star cast and film release on 7 september
 

'पलटन' के ढेर सारे पोस्टर रिलीज, जानिए कौन है जेपी दत्ता की फिल्म का नायक

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 13:27 IST

डायरेक्टर जेपी दत्ता फिर से दर्शकों के लिए एक फिल्म के लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'पलटन' है और इसकी छोटी सी झलक फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पहले शेयर की थी और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई थी. अब इस फिल्म के खास किरदार के साथ एक साथ कई पोस्टर शेयर किए गए है.

 

रिलीज हुए पोस्टर में एक्टर गुरमीत चौधरी, जैकी श्रॉफ, सोनू सूद, अर्जुन रामपाल और अन्य कई एक्टर नजर आ रहे हैं. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं.

 

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म 'पलटन' की झलक में दिखाया गया था कि साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' फिर साल 2003 में आई फिल्म 'एलओसी कारगिल' और अब साल 2018 में आएगी 'पलटन'. जिसके बाद लिखा है भारत की तीसरी बड़ी लड़ाई को खत्म करने के लिए लौट कर आए है और साथ ही पीछे 'वन्दे मात्रम' की धुन बज रही है. ये फिल्म 60 के दशक में हुए इंडो-चाइना युद्ध पर आधारित है. बता दें कि ऐतिहासिक फिल्म 'बॉर्डर' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्में भी जेपी दत्ता के डायरेक्शन में ही बनी है.

 

फिल्म में कई बॉलीवुड एक्टर जैसे सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, अभिषेक बच्चन,जैकी श्रॉफ, सोनू सूद जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी, लव सिन्हा और भी कई स्टार्स किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा बीच में खबर आई थी कि फिल्म से एक्टर अभिषेक बच्चन ने बैकआउट कर दिया था और उनकी जगह पर एक्टर हर्षवर्धन राणे को ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें- दंगल गर्ल्स का 'दिलबर' डांस देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो हुआ वायरल

First published: 31 July 2018, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी