Home » बॉलीवुड » juhi chawla daughter jahnavi mehta photos
 

IPL ऑक्शन के दौरान शाहरुख खान के बेटे संग नजर आईं थीं जूही चावला की बेटी, क्या बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2021, 9:59 IST
फाइल फोटो

90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस जूही चावला अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भले ही सुर्खियों में बनी रहती हों, लेकिन बहुत कम ही लोग उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत कम ही लोग जानते हैं. उनके दो बच्चे हैं जिनमें उनकी एक बेटी जाह्नवी मेहता है.

कुछ वक्त पहले दिए गए इंटरव्यू में जूही चावला ने अपनी बेटी के बारे में बात की थी. जिसके बाद उनकी बेटी सुर्खियों में आ गई. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है. पहले जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती थीं. लेकिन कुछ वक्त बाद उसने मॉडल बनने की इच्छा दिखाई.


 

जूही चावला ने बताया था कि जाह्नवी कल को एक्ट्रेस बनने का भी सोच सकती है. उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी बेटी अभी अपने करियर को लेकर गंभीर नहीं है. हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि जाह्नवी फिल्मों में आएंगी या नहीं.

बताते चलें कि जूही चावला की बेटी ने इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने वर्ष 2019 में सोशल मीडिया पर अपनी स्कूल फेयरवेल की तस्वीर शेयर की थी. हाल ही में जाह्नवी को आईपीएल मैच के ऑक्शन के दौरान देखा गया था. वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ नजर आईं थीं. उनकी ये तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही थी.

बॉलीवुड एक्टर दिलीप ताहिल के बेटे को ड्रग्स केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

IPL ऑक्शन के दौरान शाहरुख खान के बेटे संग नजर आईं थीं जूही चावला की बेटी, क्या बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

 

First published: 6 May 2021, 9:59 IST
 
अगली कहानी