Home » बॉलीवुड » juhi chawla denied to kissing scene with aamir khan in the film qayamat se qayamat tak
 

जब जूही चावला ने आमिर खान के साथ किसिंग सीन से किया इंकार...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अपनी स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जूही चावला ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. इन दोनों की रोमांटिक फिल्मों में से एक 'कयामत से कयामत तक' को आज से 30 साल पहले रिलीज किया गया था. इस फिल्म का डायरेक्शन मंसूर खान ने किया था. ये फिल्म साल 1988 में सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म के लिए जूही को फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

बता दें कि आज फिल्म को 30 तीस साल पूरे होने के बाद इस फिल्म के कुछ पुराने किस्से डायरेक्टर मंसूर खान ने शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के बीच आमिर खान और जूही चावला के बीच किसिंग सीन भी थे. जिसे करने से जूही ने साफ मना कर दिया था. जबकि ये किसिंग सीन सिर्फ माथे और गाल के सीन थे.

ये सुनकर डायरेक्टर काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने टीम से फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए बोल दिया था. शूटिंग रुकने के बाद टीम ने जूही को समझाया कि ये फिल्म स्क्रिप्ट की मांग है और इसके बाद उन्होंने इन सीन के लिए हां कह दी थी. इसके अलावा इस फिल्म के दो आखिरी सीन शूट किए गए थे और सोचा गया था कि इस फिल्म की हैप्पी एंडिंग की जाएगी लेकिन फिल्म की कहानी के देखते हुए इसका क्लाइमेक्स बदल दिया गया था.

ये भी पढ़ें- आशा भोसले, अनुपम खेर और अमजद अली खान को मिला ये बड़ा सम्मान

First published: 26 April 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी