Home » बॉलीवुड » Junglee Trailer: Vidyut Jammwal turns protector of the animal kingdom with action
 

Junglee Trailer: हाथी के साथ अनोखी दोस्ती और एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 13:10 IST
Junglee Trailer

खतरनाक एक्शन करने के लिए फेमस एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ट्रेलर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरी हुई है. ट्रेलर में हाथी और इंसान की जबरदस्त दोस्ती को बयां किया गया है और हाथियों को शिकारियों से बचाने के लिए विद्युत यानि राज लड़ते हैं. इसमें एक डायलॉग है हमारी दोस्ती में कोई रूल नहीं और ऐसी दोस्ती सिखाने वाला कोई स्कूल नहीं. फिल्म जंगली का जैसा नाम है वैसा ही दिखाया भी जाएगा और साफ है कि ये फिल्म दोस्ती,जंगल और एक्शन के ईर्द-गिर्द घूमेगी.

 

विद्युत जो कि राज का किरदार निभा रहे है उनकी दोस्ती एक भोला नाम के हाथी से है और एक शिकारी गिरोह जो हाथियों को मारकर उनके दांत पाना चाहता है ताकि वह मालामाल हो सकें. राज अपने दोस्त भोला के साथ सभी हाथियों की जिम्मेदारी ले लेता है और फिर इसी के साथ शुरू हो जाता है एक्शन सीन्स हा सिलसिला.

 

फिल्म 'जंगली' में विद्युत जामवाल के साथ आशा भट,मकरंद देशपांडे,अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत लीड रोल में नजर आ रहे हैं. अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर चल रसेल द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है और ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके साथ ही विद्युत जामवाल की फिल्म 'कंमाडो 3' भी अनाउंस कर दी गई है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट बॉबी ने मांगा अपने पति से तलाक, तो रमणीक ने कहा- मेरी शादी लड़की से तो हुई नहीं...

First published: 6 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी