Home » बॉलीवुड » jurassic world fallen kingdom and kaala movie will release same day in india
 

ये दो बड़ी फिल्में एक दिन टकराएंगी बड़े पर्दे पर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 28 May 2018, 19:08 IST

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' और यूनिवर्सल पिक्च र्स इंडिया की फिल्म 'जुरासिक वल्र्ड : फालन किंगडम' सात जून को बड़े पर्दे पर टकराने के लिए तैयार है. जुरासिक वल्र्ड सीरीज की यह दूसरी फिल्म भारत में गुरुवार को 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अमेरिका में रिलीज तिथि (22 जून) से दो सप्ताह पहले भारत में प्रदर्शित किया जा रहा है. जुरासिक वल्र्ड 'फॉलन किंगडम' अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

 

जे.ए. बायोना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्रिस डलास हॉवर्ड मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इस साल 1993 में रिलीज हुई जुरासिक पार्क सीरीज की पहली फिल्म के 25 साल पूरे हो रहे हैं. प्रसिद्ध निर्देशक/निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग 'जुरासिक वल्र्ड फॉलन किंगडम' के कार्यकारी निर्माता हैं, इन्होंने ही जुरासिक पार्क का निर्देशन किया था.

सिनेमा के इतिहास में यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सफल सीरीज में से एक कही जाने वाली आश्चर्य, रोमांच और थ्रिल के साथ फिल्म में नया घटनाक्रम, पसंदीदा कैरेक्टर और डायनासोर की वापसी के साथ नई नस्लों के आश्चर्यजनक और भयानक दृश्य पेश किए गए हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए.

First published: 28 May 2018, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी