Home » बॉलीवुड » justin biber purpose tour mumbai concert return back on the same day because of mumbai weather
 

आख़िर क्यों 4 दिन के लिए भारत आए जस्ट‍िन बीबर 24 घंटे में हुए रफूचक्कर?

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2017, 11:57 IST

जस्ट‍िन बीबर 4 दिनों के लिए इंडिया आए थे लेकिन वो 24 घंटे भी नहीं रूके और वापस अपने प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए. जस्टिन कब लौटे इसका पता भी नहीं चला.

एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों के जरिए ये बात सामने आई. जस्टिन जब स्टेज से उतरे तो लोगों ने सोचा वो होटल वापस जा रहे है लेकिन वो तो सीधा एयरपोर्ट गए और अपनी प्राइवेट प्लेन में सवार हो गए. कहा जा रहा है कि जस्टिन मुंबई की गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए इसलिए लौट गए. मुंबई क्या पूरे देश में जबरदस्त गर्मी पड़ रहा है. जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था लेकिन हर शहर में गर्मी की मार पड़ रही है लिहाजा जस्टिन ने अपना कॉन्सर्ट खत्म करते ही कनाडा के लिए उड़ान भर दी.

जस्ट‍िन को इंडिया छोड़ने की इतनी जल्दी थी कि कार से उतरते ही उन्होंने चलते-चलते टीशर्ट रेड कलर की टीशर्ट पहन ली. एक जगह तो उन्हें शर्टलैस कैमरे में कैद किया गया था. जस्टिन बीबर के लिए ये भी कहा जा रहा है उनका गला खराब था इसलिए उन्होंने अपने कॉन्सर्ट में लिपसिंक किया. जस्टिन ने स्टेज पर गाना गाया ही नहीं. गला खराब होने की वजह से ही शायद उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी नहीं की. जस्टिन किस वजह से अचानक इंडिया छोड़कर चले गए इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नही आई है.

First published: 13 May 2017, 8:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी