Home » बॉलीवुड » Justin Bieber's Fans Waited All Day To Hear Him Lip-Sync
 

जस्टिन बीबर ने फैंस को दिया दूसरा धोखा, लाइव शो पर चलती रही रिकाॅर्डिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2017, 10:39 IST

भारत में पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के देश में आयोजित पहले कंसर्ट में उन्हें सुनने यहां आए प्रशंसकों को उस वक्त भारी निराशा हुई, जब उन्हें यह एहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ सुर में सुर मिला रहे थे.

एक आयोजक ने कहा कि अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के एशियाई चरण के भाग के तौर पर भारत आए बीबर के बारे में माना जा रहा है कि वह देश से रवाना हो चुके हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे.

मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बासु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे जो बीबर के बड़े प्रशंसक है.उन्होंने कहा कि कोल्ड वॉटर गायक तैयार नहीं था. बासु ने बताया, "मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते. उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाये. उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिये. वह तैयार नहीं थे."

समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "मैं कोल्डप्ले के कंसर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था. जस्टिन की परफॉर्मेंस में एनर्जी की कमी थी."

बीबर की सुरक्षा में करीब 500 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बाॅडीगार्ड शेरा ने बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रखी थी. आयोजकों की मानें तो 4 दिन के लिए भारत टूर पर आए जस्टिन बीबर महज 24 घंटे के भीतर ही भारत छोड़कर रवाना हो चुके हैं. इस तरह से देखा जाए तो बीबर ने अपने फैंस को ये दो 'धोखे' दिए हैं. इसके चलते यह कॉन्सर्ट विवादों से भी घिर गया है. 

First published: 12 May 2017, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी