Home » बॉलीवुड » Kaala opening day collection: Rajinikanth film Kaala Lowest Opening For Rajinikanth's latest Film record
 

Kaala Collection: अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए रजनीकांत, 'काला' ने पहले दिन किया निराश

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2018, 13:56 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' विवादों में रहने के बाद गुरुवार को रिलीज की गई. इस फिल्म की रिलीज की खास बात ये थी इसका पहला शो सुबह 4 बजे से रखा गया था लेकिन इस बीच फिल्म 'काला' की कमाई के पहले दिन के जो आंकड़े आए हैं वो चौंकाने वालेे हैं. ऐसे में रजनीकांत के लिए यह एक बड़े झटके जैसा है.

दरअसल, रजनीकांत की फिल्म 'काला' की कमाई उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे कम दर्ज की गई है. यहां तक कि फिल्म 'काला' को अच्छी प्रतिक्रिया भी नहीं मिल पाई है. इस बात को लेकर तमिलनाडु फिल्म्स प्रोड्यूसर काउंसिल (टीएफपीसी) के चीफ विशाल कृष्ण ने कहा है कि 'काला' के लिए भविष्यवाणी करना जल्दबाजी है.

विशाल कृष्ण ने कहा, "कावेरी विवाद में 'काला' को अनावश्यक रूप से उलझा दिया है. इस फिल्म की शुरुआत कितनी प्रभावित हुई है. मुझे नहीं पता. मैं जानता हूं कि रजनी सर रजनी सर हैं. उनकी कोई भी फिल्म बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया उत्पन्न करती है. 'काला' का उद्धाटन निचले पक्ष में हो सकता है. मुझे जांच का समय नहीं मिला, क्योंकि उसी डायरेक्टर (प. रंजीत) के साथ उनकी आखिरी फिल्म की सराहना नहीं की गई."

इस कड़ी में उन्होंने आगे कहा, "रजनी सर का फैन क्लब हमेशा से मजबूत है और मैं उसका सदस्य हूं. वे 'काला' के लिए एक सहज दौड़ सुनिश्चित करेंगे. यह न भूलें कि ये रमजान का सप्ताह है और दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा इस अवधि के दौरान फिल्म देखने से बचना पसंद करता है, भले ही ये रजनी सर की फिल्म हो. मैं जल्द से जल्द 'काला' देखना चाहता हूं."

ये भी पढ़ेंः रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज, युवक ने Facebook पर दिखाई Live और फिर...

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन का कहना है कि नाना पाटेकर, हुमा कुरेशी और पंकज त्रिपाठी जैसे हिंदी सिनेमा से जाने-माने चेहरे होने के बावजूद भी फिल्म 'काला' की चर्चा इंडस्ट्री में कम ही है. हालांकि इसके पीछे उन्होंने कई वजह भी गिनाई हैं, जिनके मायने भी हैं.

(IANS के इनपुट के साथ)

First published: 8 June 2018, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी