Home » बॉलीवुड » kabir singh actress nikita singh covid positive
 

एक्ट्रेस निकिता दत्ता को हुआ कोरोना, फिल्म ' द बिग बुल ' में आने वाली हैं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2021, 15:58 IST
फाइल फोटो (nikita dutta)

कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. इस वायरस की चपेट में आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटी आ रहा है. अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कैटरीना और विक्की के बाद अब एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी इस वायरस के चपेट में आ गई हैं. निकिता दत्ता फिल्म कबीर सिंह में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उन्हें एक अलग पहचान मिली थी.एक्ट्रेस निकिता ने टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. निकिता के अलावा उनकी मां भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने कोरोना होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी.

बताते चलें कि निकिती की अपकमिंग फिल्म द बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में निकिता के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि निकिता दत्त मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट गैंग की शूटिंग के दौरान पॉजिटिव हो गई थी. उन्होंने संक्रमित होने के बाद कहा था कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक है.

उन्होंने बताया है कि उन्होंने खुद को घर ही क्वारंटीन कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रही हूं. अब 10 दिन फिर से कोरोना का टेस्ट करवाऊंगी. होप तब मैं निगेटिव आ जाऊं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा है कि शूटिंग के दौरान हर एक सीन में स्टार्स मास्क नहीं पहन सकते हैं. ऐसे में कोरोना होना स्वाभाविक है. यही कारण है कि मैं भी कोरोना संक्रमित हो गई हूं.

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार कैमरे में कैद हुई दीया मिर्जा

First published: 7 April 2021, 15:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी