Home » बॉलीवुड » Kader Khan's son Sarfaraz Khan says rubbishes death rumours of the actor
 

कादर खान के निधन की खबरों को बेेटे ने बताया गलत, कनाडा के अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 10:30 IST

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कादर खान इस वक्त जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं और कनाडा में उनका इलाज चल रहा है. इस वक्त एक्टर को वेंटिलेटर पर रखा गया है और इस खबर के आते ही उनके निधन को लेकर भी कई तरह की अफवाहें उड़ने लगीं. इस खबर को सुनते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने कई तरह के पोस्ट शेयर कर दिए तो वहीं बॉलीवुड में भी खलबली मच गई थी. फिलहाल,कदार खान के बेटे सरफराज ने इस खबर को झूठा और अफवाह करार दिया है और कहा है कि ये सभी खबरें गलत हैं.

 

सरफराज ने पीटीआई से बात करते हुए कहा,'ये खबरें गलत हैं और ये केवल अफवाहें हैं.मेरे पिताजी हॉस्पिटल में हैं.' बता दें कि कादर खान के इलाज के दौरान उनके बेटे सरफराज और बहू अस्पताल में मौजूद हैं. खबरों के अनुसार,कादर खान को सांस लेने में दिक्कत थी और इसी के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

 

कादर खान की आखिरी बार 2015 में फिल्म आई 'दिमाग का दही' उसमें नज़र आए थे. उन्होंने अपने 43 साल के करियर में 300 फिल्मों में एक्‍ट‍िंग और 250 फिल्मों में डायलॉग लिखे है. वो काफी समय से कनाडा में रह रहें हैं. उनका वहीं पर इलाज हो रहा है. इससे पहले उन्हें 2017 में भी घुटने की सर्जरी हुई थी. कादर ने 'दो और दो पांच','मुकद्दर का सिंकदर','मिस्टर नटवरलाल','सुहाग','कुली' और 'शहंशाह'जैसी हिट फिल्में की हैं. हम उनकी सेहत ठीक होने के लिए प्रार्थना करते हैं.

ये भी पढ़ें- Flashback 2018: इस साल कालीन भैया से लेकर गायतोंडे तक ने लोगों के दिलों में किया राज, देखिए ये 5 वेबसीरीज

First published: 31 December 2018, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी