Home » बॉलीवुड » Kajol anger on ajay devgn prank and says no entry in home of pranks at home on social media
 

अजय देवगन का मजाक उन पर पड़ा भारी, काजोल ने दी धमकी कहा- घर में NO Entry

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 12:23 IST

एक्टर अजय देवगन का सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काजोल का नंबर शेयर करने वाला प्रैंक उन पर ही भारी पड़ गया. अजय देवगन ने कल अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि 'काजोल देश से बाहर है और ये उनका व्हाट्सएप नंबर है'. इस पर अब काजोल ने गुस्से में रिप्लाई किया है और अजय को घर से बाहर निकाल दिया है.

ये भी पढ़ें- अजय ने इस वजह से शेयर किया था काजोल का WhatsApp नंबर, लेटेस्ट ट्वीट में किया खुलासा


अजय द्वारा किए गए काजोल के नंबर को लेकर प्रैंक पर एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा,"लगता है तुम्हारे प्रैंक स्टूडियो से बाहर दिए गए हैं लेकिन इनकी घर में बिल्कुल भी एंट्री नहीं है.इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गुस्से वाला इमोजी बनाया है."

 

अजय देवगन ने किए थे ये ट्वीट

गौरतलब है कि इससे पहले के ट्वीट में अजय ने लिखा था,"काजोल देश में नहीं हैं, उनसे इस नंबर पर व्हाट्सएप करके बात कर सकते ह‍ैं." इस ट्वीट के बाद एक्टर को यूजर ने ट्रोल शुरु कर दिया, एक यूजर ने लिखा, "दिमाग केसरी हो गया लगता है."

 

 

इसके बाद अजय ने लिखा,"फिल्म सेट पर प्रैंक अब पुराना फैशन हो चुका है तो मैंने आप लोगों के लिए इसे सोशल मीडिया पर यहां करने की कोशिश की है." इस ट्वीट के पोस्ट होने के बाद से सभी अंदाजा लगा रहे थे कि अजय देवगन का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. इस बारे में जब काजोल की टीम से बात की गई तो उन्होंने भी कहा कि हम भी इस बारे में पता लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया काजोल का WhatsApp नंबर, फैंस ने कहा- बोलो जुबां केसरी

First published: 25 September 2018, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी