Home » बॉलीवुड » kajol appreciated the character in Raid of Bollywood actor Ajay devgan
 

अजय देवगन को छोड़ इस शख्स पर फिदा हुईं काजोल, ले जाना चाहती हैं घर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 10:31 IST

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सस्पेंस थ्रिलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जहां एक तरफ अजय देवगन की एक्टिंग को इतनी तारीफ मिल रही है. तो वही उनके घर में अलग ही बात चल रही है. यहां पर हम बात कर रहे है अजय देवगन के घर की, जहां काजोल को अजय की फिल्म 'रेड' में कोई और ही पसंद आ गया है.

जी हां, काजोल को इस फिल्म में एक किरदार इतना भा गया है कि उन्होंने उसे अपने घर ले जाने तक की ही बात कर दी. काजोल को इस फिल्म में 85 साल की एक्ट्रेस पुष्पा जोशी का किरदार इतना पसंद आया है कि काजोल ने पुष्पा को अपने घर ले जाने की बात कह दी.

बता दें कि यह फिल्म 1981 में लखनऊ में पड़े एक हाई प्रोफाइल छापे की सच्ची घटना पर आधारित है. जिसके निर्देशक राजकुमार गुप्ता है और इस फिल्म में स्टारर की भूमिका अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज़ और सौरभ शुक्ल निभा रहे हैं.

इस फिल्म में नई बात यह है की इस फिल्म में 'अम्मा' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पुष्पा जोशी निभा रही है. जो की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, साथ ही वो पहली बार काम कर रही है. पुष्पा जोशी की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई है.

हालांकि, काजोल के अलावा अजय देवगन को भी अपनी यह 85 साल की को-एक्‍टर काफी पसंद आई है. फिल्‍म रिलीज से पहले पुष्पा के काम को लेकर फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता ने भी कहा था, पुष्पा जोशी सेट पर हर किसी को बहुत पसंद आईं है. हम सब उनके साथ वक्त गुजारना चाहते थे. साथ ही ये भी कहा कि भले ही वह 85 साल की हों लेकिन अपने काम को लेकर वह प्रोफेशनल हैं. वो अपने डायलॉग्स को अच्छे से याद करती हैं और वह हमेशा मुस्कुराती रहती हैं.

 

First published: 17 March 2018, 10:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी