Home » बॉलीवुड » Kajol keeps Karva chooth's fast for Shah Rukh Khan in the film Dilwale Dulhania Le Jayenge
 

जब काजोल ने पति को छोड़ शाहरुख के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत !

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2018, 18:11 IST

इस साल करवा चौथ का त्‍योहार कल यानी 27 अक्‍टूबर को मनाया जा रहा है. इस त्योहार को लेकर चारों तरफ धूम मची हुई है. वहीं बी-टीउन में भी सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा जैसी अभ‍िनेत्र‍ियां पहली बार करवाचौथ का व्रत रखेंगी. कई बार बॉलीवुड अभ‍िनेत्र‍ियों ने करवा चौथ का व्रत रखा है, 23 साल पहले काजोल ने पति को छोड़कर शाहरुख के ल‍िए करवाचौथ का व्रत रखा था.

बता दें कि यह पूरा मामला फिल्मी पर्दे का है, 23 साल पहले 1995 में आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे में काजोल करवाचौथ का व्रत अपने होने वाले पति परमीत सेठी के लिए रखती हैं, लेकिन वास्‍तव में वो चोरी छिपे अपने प्रेमी शाहरुख के लिए निर्जला व्रत करती हैं.

काजोल इस व्रत को रखने के दौरान बेहोश होने का नाटक करती हैं और उसी प्रेमी के हाथों पानी पीती है जिससे वो शादी करना चाहती हैं. व्रत की पूजा के बाद राज यानी शाहरुख और सिमरन यानी काजोल एक-दूसरे को खाना खिलाते हैं. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था, इसके बाद दोनों की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. हालांकि अब काजोल ने अजय देवगन से शादी कर ली है और शाहरुख ने गौरी खान से शादी कर ली है.

ये भी पढ़ें: जब चूहा अमिताभ बच्‍चन के पैंट में घुसा और फिर हुआ कुछ ऐसा, आज तक नहीं भूल पाएं हैं बिग-बी वो रात

First published: 26 October 2018, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी