Home » बॉलीवुड » Kajol reveals the truth about her husband ajay devgan and share personal life story in an talk show
 

काजोल ने अजय की जिंदगी के कई पर्सनल सीक्रेट का किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल भी है जो वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से कम ही शेयर करना पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में एक टॉक शो में काजोल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जु़ड़े कई मजेदार बातों का खुलासा किया. उन्होंने उस वक्त के बारे में बताया जब वो पहली बार एक्टर अजय देवगन से मिली थी और उन्हें कैसा लगा था.

अजय से पहली मुलाकात के बारे में काजोत बताते हुए कहती है,"मुझे पहली बार में अजय बेहद खड़ूस लगे थे और मैं उन्हें अजीब समझती थीं. इसकी वजह ये थी कि जब मैं पहली बार अजय से मिली तब वो कॉफी पी रहे थे और हर किसी को घूर रहे थे. ये बेहद अजीब था और ऐसे किसी इंसान को मेरे लिए देखना भी अजीब ही था."

 

इसके आगे काजोल कहती हैं,"इसके बाद जब मेरी अजय से बात हुई तब मुझे समझ आया कि वो बेहद ही समझदार इंसान है जो कि कम बोलता है. वो एक मजबूत और शांत इंसान हैं वे ज्यादा बात नहीं करते हैं. हमारा प्यार दोस्ती से शुरू हुआ था और अजय बाबाजी तरीके से बोलते हैं जब भी मैं अपनी कोई परेशानी उनसे शेयर करती हूं तो वो बहुत समझदारी भरा जवाब देते हैं."

 

काजोल और अजय ने साल 1999 को 24 फरवरी को शादी की थी. काजोल ने बताया,"हम दोनों शादी के 2 महीने के हनीमून पर गए थे और मैंने ये शर्त रखी थी लेकिन हम 40 दिन बाद ही वापस आ गए थे."

इसके साथ ही एक्ट्रेस काजोल की आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' इस साल 7 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्‍म की रिलीज डेट को निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हो जाने के कारण टाला गया है. वहीं, इस फिल्म के सह निर्माता अजय देवगन ने रिलीज की तारीख 12 अक्टूबर को बदलने का फैसला किया है. फिल्म में काजोल सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं. काजोल के बेटे का किरदार एक्टर रिद्धी सेन निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Happy Phirr Bhag Jayegi Box office Collection Day 3: 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का वीकेंड हुआ हैप्पी, कमाए इतने करोड़

 

First published: 27 August 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी