Home » बॉलीवुड » kajol shares video of ajay devgn 85 year old co-star Pushpa joshi and ask question
 

काजोल ने अजय देवगन की को-स्टार का वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 13:24 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की शुक्रवार 16 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'रेड' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन मिल रहा है. साथ ही फिल्म को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'रेड' ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था जो फिल्म के हिट होने का गवाह है.

वहीं, पति अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के अच्छे प्रदर्शन से काजोल भी काफी उत्साहित हैं. यही कारण है कि काजोल ने इस फिल्म के लिए पहले रिव्यू दिया और अब उन्होंने अजय देवगन की फिल्म 'रेड' में काम करने वाली उनकी 85 साल की को-एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

फिल्म रेड को समीक्षकों के अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद काजोल ने भी ट्वीट के जरिए रिव्यू दिया. इस बारे में उन्होंने लिखा कि उन्हें और उनके बेटे युग को ये फिल्म कैसी लगी? काजोल ने ट्वीट किया,"मेरा रेड के लिए रिव्यू है-'पसंद आई, हंसी, तालियां और अम्मा को अपने साथ घर ले जाना चाहती हूं.'इसके अलावा अजय देवगन के 7 साल के बेटे युग ने रिव्यू के तौर पर लिखा-'मैंने इनकम टैक्स के बारे में सीखा!'

ये भी पढ़ेंः Raid Box office collection: अजय देवगन ने दिखाया दम, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

बता दें कि फिल्म रेड में ना सिर्फ अजय और सौरभ शुक्ला की एक्टिंग की सराहना हो रही है बल्कि फिल्म में अम्मा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस पुष्पा जोशी के काम की भी खूब तारीफ हो रही है. बहराहल, फिल्म 'रेड' को लेकर शेयर किए गए अपने रिव्यू में काजोल ने इस बात का भी जिक्र किया था कि वह इस फिल्म की एक्ट्रेस 'अम्मा' को अपने साथ घर ले जाना चाहती हैं.

 

अब अजय देवगन की पत्नी काजोल ने 85 साल की एक्ट्रेस पुष्पा जोशी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ये हैं अम्मा, क्या आप इन्हें अपने घर ले जाना चाहेंगे" बता दें कि पुष्पा जोशी लखनऊ की रहने वाली हैं और उन्होंने फिल्म रेड में सौरभ शुक्ला की मां का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ेंः अजय देवगन को छोड़ इस शख्स पर फिदा हुईं काजोल, ले जाना चाहती हैं घर

काजोल के इस ट्वीट से ये बात साफ जाहिर हो गई है कि वह फिल्म में अम्मा के किरदार की फैन हो गई हैं. काजोल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडि‍यो में 85 साल की पुष्पा जोशी अपनी डेब्यू फिल्म 'रेड' को प्रमोट करते हुए दिखाई गई हैं. उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म रेड के सेट पर सभी लोगों ने उनका पूरा ख्याल रखा.

First published: 18 March 2018, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी