Home » बॉलीवुड » Kalank Collection Day 1: Varun Dhawan-Alia Bhatt film gets a bumper opening break this record
 

Kalank Collection Day 1: 'कलंक' से पहले ही दिन वरुण-आलिया ने तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 10:11 IST
Kalank Collection Day 1

Kalank Collection Day 1: फिल्म 'कलंक' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और एक लंबे इंतजार के बाद फैंस फिल्म को देखने पहुंच गए. 'कलंक' के पहले दिन का कलेक्शन भी आ गया है और ये बेहद शानदार है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' ने पहले दिन बंपर कमाई कर ली है और आलिया-वरुण का एक रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है. फिल्म 'कलंक' की कमाई 21 करोड़ हो गई है और ये ओपनिंग कलेक्शन है और जिसमें वरुण-आलिया की इतने ओपनिंग कलेक्शन के साथ ये पहली फिल्म होगी. 

फिल्म 'कलंक' मल्टीस्टारर फिल्म है और जिसकी कहानी भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से पहले की है और इसी बीच इश्को होता है जफर और रुप के बीच जो कि एक दाग होता है. रुप शादीशुदा होती है और जफर मुस्लिम होता है जो कि संजय और माधुरी के नाजायज बेटे भी हैं. इस मोहब्बत को सभी खत्म करने के लिए कहते हैं और सभी को ये इश्क एक 'कलंक' से ज्यादा कुछ नहीं लगता.

कलंक में संजय-माधुरी की जोड़ी पूरे 21 साल बाद पर्दे पर आई है और इसे देखकर थिएटर में सीटियां तो बजनी ही थी. तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा और आदित्या रॉय कपूर भी अपने किरदार में खूब जमे. कृणाल खेमु और कियारा आडवाणी का रोल भी शानदार रहा. आलिया भट्ट ने हमेशा की तरह दिल जीत लिया. वरुण धवन ने इस बार दमदार डायलॉग के साथ अच्छी एक्टिंग की.

Kalank

फिल्म 'कलंक' का डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने किया है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने संभाला है. अभिषेक वर्मन इससे पहले फिल्म 2 स्टेट डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म में वरुण धवन,आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा,आदित्य रॉय कपूर,संजय दत्त,माधुरी दीक्षित,कियारा आडवाणी,कृणाल खेमु जैसे बड़े सितारे लीड रोल में हैं.

खिचड़ी' फेम एक्ट्रेस ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- काम के बदले खुश रखने की हुई थी मांग और..

Kalank Review: 'कलंक' हमेशा मोहब्बत पर ही लगता है आखिर में बस यहीं समझ आया

आलिया भट्ट के पक्ष में बोलीं सोनी राजदान तो भड़की कंगना की बहन, लगाया महेश भट्ट पर गंभीर आरोप

First published: 18 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी