Home » बॉलीवुड » Kalank Collection Day 2: Varun Dhawan-Alia Bhatt film crosses the Rs 30-crore make this huge record
 

Kalank Collection Day 2: 'कलंक' के सितारों का दिखा कमाल, दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ की बंपर कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 9:10 IST
Kalank Collection Day 2

मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' ने पहले ही दिम शानदार कमाई करते हुए रिकॉर्ड तोड़ दिया था और इसके बाद दूसरे दिन का कलेक्शन भी धमाकेदार सामने आया है. फिल्म 'कलंक' ने दूसरे दिन तक कुल कलेक्शन 32 करोड़ रुपये का हो गया है. फिल्म 'कलंक' ने पहले ही दिन बंपर कमाई करते हुए आलिया भट्ट और वरुण धवन का रिकॉर्ड तो तोड़ ही दिया था और इसके बाद फिल्म के कलेक्शन ने एक और बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

 

फिल्म 'कलंक' ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 9 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए टोटल कलेक्शन 32 करोड़ रुपये का कर लिया है. इसके साथ ही 'कलंक' इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म 'कलंक' ने केसरी,गली बॉय,टोटल धमाल जैसी सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है.

 

मल्टीस्टारर फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से पहले की कहानी दिखाई गई है और इसी में इश्क की एक अनोखी दास्तां भी दिखाई गई जो कि कामयाब नहीं हो पाता. उस इश्क पर लगता है समाज,धर्म का कलंक.फिल्म में संजय-माधुरी 22 सालों बाद एक साथ नजर आए और लोगों को इनकी केमेस्ट्री पहले जैसे ही फिल्म में नजर आई. इसके अलावा फिल्म के गाने तो सुपरहिट है ही.

 

Kalank

फिल्म 'कलंक' का डायरेक्शन अभिषेक वर्मन ने किया है और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने किया है. फिल्म 'कलंक' में वरुण धवन,आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा,आदित्य रॉय कपूर,संजय दत्त,माधुरी दीक्षित,कियारा आडवाणी,कृणाल खेमु जैसे बड़े सितारे लीड रोल में हैं.

First published: 19 April 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी