Home » बॉलीवुड » Kalank Collection Day 4: Multi-Starrer film Kalank crosses the Rs 50-crore mark before weekend
 

Kalank Collection Day 4: 'कलंक' की धमाकेदार कमाई पर नहीं है कोई ब्रेक, वीकेंड से पहले कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 10:10 IST
Kalank Collection

मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की धड़ाधड़ कमाई आसमान छून को तैयार है और रिलीज के चौथे दिन तक फिल्म का कलेक्शन 54 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म कलंक को क्रिटिक रिव्यु भले ही अच्छे ना मिले हो लेकिन फिल्म की कमाई बेहद शानदार हो रही है. कलंक ने अपने पहले वीकेंड से पहले ही 50 करोड़ के पार कमाई कर ली है और अब वीकेंड पर भी धमाकेदार कमाई हो सकती है.

 

फिल्म कलंक की कमाई पहले दिन 21 करोड़ रुपये,गुरुवार को 11 करोड़ रुपये,शुक्रवार को 11 करोड़ रुपये और शनिवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए फिल्म की अब तक की कमाई 54 करोड़ रुपये हो गई है. अब अगर वीकेंड पर कलंक ने उछाल मारी तो ये आंकड़ा 100 करोड़ के करीब पहुंच सकता है.

फिल्म की अोपनिंग कमाई से इस साल की कई फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और जिसमें फिल्म केसरी,गली बॉय,टोटल धमाल जैसी फिल्में शामिल हैं. जिन्हें कलंक ने पछाड़ दिया है. इसके अलावा इस फिल्म से वरुण-आलिया का भी एक रिकॉर्ड टूटा और ये उनकी पहली फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा ओपनिंग कमाई की है. हालांकि,ये मल्टीस्टारर फिल्म है लेकिन वरुण-आलिया के लिए ये एक रिकॉर्ड बन गया है.

 

Kalank

कलंक में माधुरी-संजय 22 सालों बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आए और दोनों की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली. हालांकि, फिल्म में बस उनका एक रिश्ता दिखाया गया बाकि और कोई भी ऐसा सीन नहीं था क्योंकि माधुरी ने फिल्म करने से पहले ही संजय के साथ कोई भी किसिंग सीन्स करने से मना कर दिया था.

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के साथ इसमें इश्क को दिखाया गया है कि कैसे दो लोगों में प्यार हो जोता है और अलग मजहब की वजह से उनके इश्क को दफना दिया जाता है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है और करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'कलंक' में वरुण धवन,आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा,आदित्य रॉय कपूर,संजय दत्त,माधुरी दीक्षित,कियारा आडवाणी,कृणाल खेमु जैसे बड़े सितारे लीड रोल में हैं.

इस दमदार एक्टर की बहू ने 40 दिन तक मनाया था हनीमून, सेक्स को लेकर कही थी ये बात..

मलाइका अरोड़ा से तलाक पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सब कुछ ठीक था लेकिन..

First published: 21 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी