Home » बॉलीवुड » kalank poster release madhuri dixit varun dhawan sanjay dutt alia bhatt sonakshi sinha aditya roy kapoor starer epic drama Kalank
 

करण के 'कलंक' में दिखेगें आलिया, वरुण, माधुरी और संजय दत्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 14:47 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बड़े परदे पर दस्तक देने वाली है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में काम करने वाली इस जोड़ी के साथ 'कलंक' और जुड़ गया है.

दरअसल, दोनों एक बार फिर से बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में साथ दिखाई देंगे. गौरतलब है कि आलिया भट्ट और वरुण धवन की इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा थी कि इस फिल्म का नाम शिद्दत होगा. लेकिन ऐसा है नहीं क्योंकि नए टाइटल के साथ फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है.

 

आपको बता दें इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में आलिया ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया है साथ ही इस फिल्म के नाम का ऐलान भी हो गया है.

ये भी पढ़ेंः अनुष्का ने Instagram पर कोहली की टीम RCB को ऐसे किया चीयर, देखें तस्वीर

आलिया और वरुण धवन की इस फिल्म का नाम है 'कलंक', जिसमें आलिया, वरुण और माधुरी के अलावा संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अलग-अलग भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म की बात करें तो फिल्म 'कलंक' 70 व 80 के दशक की फिल्मों की याद दिलाती है.

आलिया और अर्जुन कपूर की फिल्म '2 स्टेट्स' के फेम डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के कंधों पर फिल्म 'कलंक' के डायरेक्शन का जिम्मा है. यहां आपको बता दें कि, फिल्ममेकर करण जौहर और उनके पिता यश जौहर ने इस फिल्म को बनाने का फैसला लगभग 15 साल पहले लिया था. आखिरकार इस फिल्म के बनने का सपना पूर होने वाला है क्योंकि इस फिल्म पर काम शुरू हो गया है. ये फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

First published: 18 April 2018, 14:47 IST
 
अगली कहानी