Home » बॉलीवुड » Kalank song Ghar More Pardesiya: Alia Bhatt and Madhuri Dixit jugalbandi in the classical number gives magic
 

Kalank song Ghar More Pardesiya: माधुरी-आलिया की जुगलबंदी जीत लेगी आपका दिल, गाना हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 13:35 IST
Kalank song Ghar More Pardesiya

फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' अप्रैल में रिलीज होने वाली है और आज फिल्म का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को देखकर आप भी दिल से खुश हो जाएंगे. इस गाने में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जुगलबंदी शानदार नजर आ रही है और इसके बोल भी काफी खूबसूरत है. इसके साथ ही गाने में वरुण धवन भी दिखाई दे रहे हैं.

'घर मोरे परदेसिया' गाना जितना खूबसूरत है उससे भी ज्यादा इसमें दोनों एक्ट्रेस की जोड़ी लग रही है. माधुरी और आलिया पहली बार साथ काम करने जा रही है और इसमें दोनों की डांस परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. तो वहीं आलिया और वरुण कई हिट फिल्में साथ में कर चुके हैं और इस फिल्म में भी दोनों का अंदाज बेहद ही अलग दिखाई दे रहा है.

पृथ्वी शॉ का बड़ा खुलासा- कप्तान कोहली और कोच शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम में ऐसे किया था व्यवहार

फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट का नाम रुप,वरुण धवन का नाम जफर,माधुरी दीक्षित का नाम बहार बेगम,संजय दत्त का नाम बलराज चौधरी,आदित्य रॉय देव के रोल में और सोनाक्षी सिंन्हा सत्या चौधरी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के डायरेक्ट अभिषेक बर्मन ने फिल्म '2 स्टेट्स' से डायरेक्शन में डेब्यू किया था. तो वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट की साथ में ये चौथी फिल्म है और वहीं माधुरी और संजय दत्त भी कई सालों बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

Kalank

फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसे अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग चल रही हैं और ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन-लता मंगेशकर सहित इन सितारों ने किया Tweet

First published: 18 March 2019, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी