Home » बॉलीवुड » Kalank Song: This title track is all about love and longing from the heart and to the hearts
 

Kalank Song: वरुण-आलिया के बीच प्रेम कहानी कलंक नहीं इश्क है काजल दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 15:25 IST

फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है और आज फिल्म का तीसरा गाना टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. ये गाना कलंक का टाइटल ट्रैक है और जिसके बोल 'कलंक नहीं इश्क है काजल दिया' है. इस गाने को अरिजीत सिंह और प्रीतम ने गाया है और इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है. 

फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट का नाम रुप,वरुण धवन का नाम जफर,माधुरी दीक्षित का नाम बहार बेगम,संजय दत्त का नाम बलराज चौधरी,आदित्य रॉय देव के रोल में और सोनाक्षी सिंन्हा सत्या चौधरी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के डायरेक्ट अभिषेक बर्मन ने फिल्म '2 स्टेट्स' से डायरेक्शन में डेब्यू किया था. तो वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट की साथ में ये चौथी फिल्म है और वहीं माधुरी और संजय दत्त भी कई सालों बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसे अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग चल रही हैं और ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

मलाइका अरोड़ा शादी से पहले जश्न मनाने पहुंचीं इस खूबसूरत जगह, तस्वीरें हुई वायरल

First published: 30 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी