Home » बॉलीवुड » Kalank Trailer: Varun Dhawan and Alia Bhatt's movie has heartbreaking layers of love
 

Kalank Trailer: वरुण-आलिया की नाजायज मोहब्बत का अंजाम है 'कलंक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 16:11 IST
Kalank Trailer

Kalank Trailer: फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इसे देखते हुए फिल्म की कहानी साफ है कि इसमें नाजायज इश्क की कहानी को फिल्माया जाएगा. जिसमें वरुण और आलिया को एक दूसरे से मोहब्बत हो जाती है और आलिया आदित्य की पत्नी होती है. दो अलग धर्म और एक शादीशुदा से इश्क का अंजाम वरुण को भुगतना पड़ता है. इसके अलावा फिल्म में एक्टर कुणाल खेमू और एक्ट्रेस कृति सैनन भी फिल्म में नजर आएंगे. जिसके बारे में ट्रेलर मे खुलासा हुआ है. 

फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट का नाम रुप,वरुण धवन का नाम जफर, माधुरी दीक्षित का नाम बहार बेगम, संजय दत्त का नाम बलराज चौधरी, आदित्य रॉय देव के रोल में और सोनाक्षी सिंन्हा सत्या चौधरी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के डायरेक्ट अभिषेक बर्मन ने फिल्म '2 स्टेट्स' से डायरेक्शन में डेब्यू किया था. तो वहीं वरुण धवन और आलिया भट्ट की साथ में ये चौथी फिल्म है और वहीं माधुरी और संजय दत्त भी कई सालों बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

पायल रोहतगी बोलीं- उर्मिला मातोंडकर उर्फ मरियम अख्तर मीर हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं और..

फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसे अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग चल रही हैं और ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर बोले विवेक ओबरॉय, कहा- लगता है लोग फिल्म से नहीं 'चौकीदार' के डंडे से..

First published: 3 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी