Home » बॉलीवुड » Kama Sutra trailer most watched trailer in all hollywood films and defeated 50 shades of grey
 

YouTube पर 'कामसूत्र' का आया जलजला, हॉलीवुड फिल्म को भी पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 10:52 IST

'कामसूत्र' और '50 शेड्स ऑफ ग्रे' जैसी फिल्मों के नाम और इसके अंदर दिखाई जाने वाले सीन्स को लेकर भले ही विरोध होते आए हो लेकिन इन फिल्मों को ही दर्शक शायद सबसे ज्यादा देखते हैं. साल 1996 में आई फिल्म 'कामसूत्र' ने यूट्यूब पर अलग ही इतिहास रच दिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन मीरा नायर ने किया था. फिल्म में दिखाए गए न्यूड सीन्स की वजह से इसे भारत और पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था लेकिन इसके बाद भी फिल्म ने हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म '50 शेड्स ऑफ ग्रे' के व्यूज को पीछे छोड़ दिया है.

 

न्यूड सीन्स से भरी इन दोनों फिल्मों के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी व्यूज मिल रहे हैं. जहां तक बात है इन दोनों फिल्मों की तो भारतीय फिल्म 'कामसूत्र' ने हॉलीवुड फिल्म '50 शेड्स ऑफ ग्रे' के व्यूज को पीछे छोड़ दिया है. इसके साथ ही फिल्म 'कामसूत्र' के ट्रेलर को यूट्यूब पर अपलोड करने के बाद से अब तक इसे लगभग 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें- दूसरे हफ्ते में ही मुंह के बल गिरी सलमान की Race 3, अब 'संजू' से कैसे करेगी मुकाबला

इसके बाद की ऐसे ही हॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उन में 'अवेंजर्स:द इनफिनीटी वॉर' और 'स्टार वॉर: द फोर्स अवेकन्स' इन फिल्मों के ट्रेलर के व्यूज में भी मीरा नायर की फिल्म सबसे आगे है. फिल्म 'कामसूत्र' ने सभी फिल्मों के ट्रेलर के व्यूज के आंकड़ो को पीछे छोड़ दिया.

First published: 28 June 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी