Home » बॉलीवुड » kamal haasan asks doughter akshara haasan to respond the news of connvert to buddhism.
 

कमल हासन ने बेटी अक्षरा के 'धर्म परिवर्तन' की ख़बर पर ख़त्म किया सस्पेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2017, 12:13 IST

साउथ के सुपर स्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन धर्म परिवर्तन की खबर से चर्चा में आ गई हैं.  पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि अक्षरा हासन ने बौद्ध धर्म अपना लिया है.

इन खबरों के बीच अक्षरा के पापा और साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन ने बेटी अक्षरा को ट्वीट कर इस मामले में सवाल पूछा. अक्षरा दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'विवेगम' की शूटिंग और तैयारियों में लगी हुई हैं.

कमल ने अक्षरा का इस मुद्दे पर पूरा साथ दिया है. कमल हासन ने ट्वीट कर अक्षरा से पूछा है, "अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हें ढेर सारा प्यार…धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो…प्रेम- तुम्हारा बापू."

पापा कमल के इस सवाल पर बेटी अक्षरा ने भी बेबाकी से अपनी सफाई दी और इसके जवाब में ट्वीट किया. अक्षरा ने अपने ट्वीट में लिखा, "हाय बापूजी… नहीं, मैं अभी भी नास्तिक हूं…हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं."

अक्षरा हसन हाल ही में बॉलीवुड फिल्‍म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आई थीं. इससे पहले साउथ के सुपर‍स्‍टार और अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म 'शमिताभ' में भी अक्षरा नजर आ चुकी हैं. अक्षरा के इस ट्वीट से साफ है कि उनके धर्म परिवर्तन की खबरें सिर्फ अफवाह भर थीं.

First published: 29 July 2017, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी