Home » बॉलीवुड » Kamal Haasan meets Queen Elizabeth II for the SECOND time after 20 years
 

ब्रिटेन की क्वीन एलिजाबेथ से मिले कमल हासन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2017, 16:46 IST
Kamal Haasan

ब्रिटेन के भारत के साथ संबंधों को सेलिब्रेट करने के लिए रखे गए प्रोग्राम में कमल हासन हाल ही में क्वीन एलिजाबेथ से मिले. इसके साथ ही इसमें यूके-भारत ईयर ऑफ कल्चर 2017 की शुरुआत भी हुई.

इस मुलाकात के दौरान कमल हासन ने उस समय को याद किया जब साल 1997 में उनके प्रोजेक्ट मरुधानायगम को एलिजाबेथ ने लॉन्च किया था. इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कमल ने लिखा, क्वीन एलिजाबेथ अच्छी सेहत में दिख रही थीं. उन्हें मुलाकात के दौरान अपनी भारत यात्रा को भी याद किया था.

खबर है कि साल 2017 की मच अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 भारत से पहले क्वीन एलिजाबेथ को दिखाई जाएगी. फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन का यूनाइटेड किंगडम में प्रीमियर किया जाएगा. भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में इस फिल्म का प्रीमियर होगा.

आपको बता दें कि मंगलवार को बकिंघम पैलेस में महारानी एलिजाबेथ ने यूके- इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया. जहां भारतीय राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. खेल जगत से कपिल देव, फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा और मनीष मल्होत्रा, गायक और एक्टर गुरदास मान और सितार वादक अनुष्का शंकर जैसी शख्सियत शरीक हुईं.

#ulaganayagan #kamalhassan with #queenelizabeth ! @kamalhaasan_fanpage

A post shared by ssmusic (@ssmusicofficial) on

First published: 2 March 2017, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी