Home » बॉलीवुड » Kamal Haasan says government ignoring human suffering will fall
 

कमल हासन की भविष्यवाणी, 'जल्द गिरेगी सरकार'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2017, 13:41 IST

तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए तमिल अभिनेता कमल हासन ने रविवार को कहा कि कोई भी सरकार जो सत्ता और प्रसिद्धि पर ध्यान केंद्रित करती है, चाहे इसका नतीजा जीवन को खोने के रूप में ही क्यों न हो वह जरूर गिर जाएगी.

उन्होंने कहा कि अगर किसी शख्स की वजह से कोई दुर्घटना होती है, तो वह हत्या में सहायक माना जाता है. तमिलनाडु के शासकों को इस बात को समझने की जरूरत है.

एक ट्वीट में कमल ने कहा कि जो सरकार पैदलयात्रियों के जीवन की परवाह नहीं करती, वह ज्यादा दिनों तक पालकी में यात्रा नहीं कर सकती. उन्होंने यह बात यहां से करीब 500 किलोमीटर दूर कोयंबटूर में शुक्रवार को सड़क पर एक लकड़ी के ढांचे से टकराकर मौत का शिकार हुए एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संदर्भ में कही.

लकड़ी का यह ढांचा अन्नाद्रमुक के संस्थापक एम.जी. रामचंद्रन की जन्मशताब्दी के उपलक्ष्य में जश्न समारोह मनाने की तैयारियों के मद्देनजर तैयार किए जा रहे लकड़ी के सजावटी मेहराब से टकराकर इंजीनियर की मौत हो गई थी. पाट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के नेता अंबुमणि रामादोस ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने इस तरह के ढांचे बनाने के लिए अधिकारियों से कोई अनुमति नहीं ली थी.

First published: 27 November 2017, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी