Home » बॉलीवुड » kamya punjabi supports rubina dilaik said she was talking sense
 

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर रुबीना के सपोर्ट में उतरी काम्या पंजाबी, बोली- लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2020, 15:23 IST

बिग बॉस 14 Bigg Boss 14 सीजन का पहला वीक काफी हंगामे से भरा हुआ रहा. बीते एपिसोड्स में पूरा घर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के खिलाफ हो गया. इस दौरान रुबीना की बहसबाजी शुरू हुई. इस दौरान काम्या पंजाबी रुबीना के सपोर्ट में आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी ने लिखा- आइटम्स के नंबर को लेकर रुबीना सेंस वाली बात कर रही थी, मैं उससे पूरी तरह सहमत हूं. लेकिन लोगों के ईगो को ये बात हजम नहीं हुई और हो गया सारा घर उसके खिलाफ. Welldone रुबीना. #BigBoss14.


दरअसल हुआ यूं कि घर में सात चीजों को लेकर घरवालों के बीच बहस हो रही थी. जिसमें निक्की का कहना था कि उन्हें सलवाल सूट पहनना है इसलिए उन्हें सात आइटम चाहिए. वहीं बाकी लोग भी अपनी अपनी चीजों को लेकर अड़े हुए थे. बाद में निक्की ने कहा कि मैं चार आइटम कर सकती हूं, सलवार-कमीज दुपट्टा और चप्पल मुझे चाहिए.

श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, सुशांत के फैंस ने लगाए पोस्टर्स

 

रूबीना ने कहा कि यदि चप्पलों का सेट एक आइटम काउंट होता है तो सलवार कमीज को भी एक आइटम में काउंट करना चाहिए. कोई एक चीजे थोड़े ही पहनेगा. घरवाले रुबीना को बोलते हैं कि ये डिस्कशन पहले हो चुका है लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला. इसके बाद रुबीना रूल को दोबारा जाकर पढ़ती हैं. इसके बाद घर वालों के बीच बहस बढ़ जाती है. जिसपर घर के सीनियर्स अपनी प्रतिक्रिया देती हैं.

इस बहसबाजी के बीच हिना खान आकर बोलती हैं कि अब से वो सभी को एक ही चप्पल मिलेगी. हिना की ये बात सुनकर रुबीना पर पूरा घर नाराज हो जाता है और रुबीना के खिलाफ हो जाता है.इसके बाद बहसबाजी के बीच में रुबीना कहती हैं कि मैं अपनी 7 दिन की चीजें छोड़ रही हूं.

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए अभिनव शुक्ला, एक्टर के सपोर्ट में उतरे फैंस

First published: 10 October 2020, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी