Home » बॉलीवुड » kangana counters congress mla panse says she is not deepika padukone katrina kaif
 

कंगना रनौत ने कांग्रेस MLA के बयान का दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- ये जो कोई भी मूर्ख है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2021, 9:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उनपर कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे ने उनपर टिप्पणी कर उन्हें नाचने-गाने वाली कहा था. जिसका कंगना रनौत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.कंगना ने अपने जवाब में कहा, ' ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं. मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था. मैंने बड़े हीरो (खाल/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था.

इसकी वजह से पूरा बालिवूडिया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं. मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं हड्डियां तोड़ती हूं.' ये पूरा मामला कंगना के किसान आंदोलन को लेकर पोस्ट से जुड़ा हुआ है.दरअसल हुआ यूं कि किसान आंदोलन के खिलाफ में बोलने के बाद कंगना रनौत को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिनों उन्होंने विरोध की धमकी मिलके के बाद पुलिस सुरक्षा में मध्यप्रदेश के बैतूल अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग की.


संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले खुद को किया था कमरे में बंद, पत्नी से हुआ था झगड़ा

सोशल मीडिया पर कंगना का ये पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इससे पहले उन्हें मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने धमकी दी थी कि यदि वो माफी नहीं मांगेंगी तो उन्हें एमपी में फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे. जिसके बाद एक्ट्रेस को कड़ी सुरक्षा प्रदान की गई और वो अपनी फिल्म शूट कर रहीं हैं.

 

 PHOTOS: श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे Wow! देखिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लुक

 

First published: 20 February 2021, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी