Home » बॉलीवुड » kangana-ranaut-and-urmila-matondkar-slams-each-other
 

3 करोड़ का उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा ऑफिस, कंगना ने कहा- कितनी बेवकूफ हूं मैं. नहीं?

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2021, 9:57 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut अक्सर अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. इस बार उन्होंने एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर Urmila Matondkar पर हमला बोला है. हालांकि उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत की लड़ाई काफी पुरानी है. पिछले कई हफ्तों से कंगना लगातार उर्मिला पर निशाना साध रही हैं, वहीं उर्मिला भी उन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

दरअसल हुआ यूं कि उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में 3 करोड़ रुपए की संपत्ति मुंबई में खरीदी है. कंगना ने ट्विटर पर उर्मिला को लिखा, प्यारी उर्मिला जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाएं, वह भी कांग्रेस तोड़ रही है. सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस हाथ लगे हैं. काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती. कितनी बेवकूफ हूं मैं. नहीं?


 

कंगना के इस कमेंट पर उर्मिला मे वीडियो शेयर कर इसका जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि वह एक मीटिंग फिक्स करें. वहां वह सभी डॉक्टूसमेंट के साथ आएंगी और बताएंगी कि कैसे उन्होंने कड़ी मेहनत कर 25 वर्षों में यह घर खरीदा है.उर्मिला ने कहा, मेरे पास कागजात है कि मैंने किस तरह कड़ी मेहनत से यह घर खरीदा है. यह फ्लैट मैंने तब खरीदा है जब मैं राजनीति में भी शामिल नहीं हुई थी.

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को दी गई वाय प्लस केटेगरी की सुरक्षा पर भी सवाल उठाए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कंगना वह लिस्ट सौंपे जैसा कि उन्होंने दावा किया था वह उन कलाकारों के नाम बॉलीवुड के ड्रग्स केस में उजागर करेंगी.उर्मिला ने आगे कहा कि आपसे निवेदन करूंगी कि आप लिस्ट दीजिए. मैं आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार करूंगी. दोनों एक्ट्रेस के बीच तू-तू मैं-मैं पिछले वर्ष भी हुई थी. उर्मिला मातोंडकर ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई हैं.

Birthday special: बैडमिंटन को छोड़ कैसे मॉडलिंग और फिर बॉलीवुड में दीपिका ने बनाई अपनी पहचान,जानिए अनसुने किस्से

First published: 4 January 2021, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी