Home » बॉलीवुड » kangana ranaut angry bollywood nepotism sushant singh rajput sucide
 

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड पर भड़की कंगना रनौत, बोली- वो रैंक होल्डर था कमजोर नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2020, 17:14 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस हैरान है. हर कोई बस एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया.कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है.

इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आमतौर पर नेटिज्म के खिलाफ आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई हैं. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जमकर क्लास लगाई है और आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है.


कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं. वो कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है.

देखिए कंगना का वीडियो...

कंगना रनौत का ये वीडियो उनके टीम द्वारा इंस्टा पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से हैरान हैं और काफी गुस्सा नजर आ रही हैं. कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

सूत्रों के मुताबिक शुरुआती तौर पर ये सुसाइड का ही मामला लगता है. . सुशांत के विसरा समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को सुरक्षित रख लिया गया है, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल में भेजा जाएगा.

बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह की मौत से दुखी रिया चक्रवर्ती, परिवार के साथ अस्पताल पहुंची

First published: 15 June 2020, 17:14 IST
 
अगली कहानी