Home » बॉलीवुड » kangana ranaut asks fans support india boycott chinese products
 

कंगना रनौत ने फैंस से की चीनी सामान बॉयकॉट करने की अपील, शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2020, 18:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत kangana ranaut अक्सर देश में चल रहे सभी मुद्दों पर बेबाक तरीके से बोलती हैं. हाल ही में कंगना ने भारत और चीन के बीच चल रहे बवाल पर अपनी राय रखी है. अब कंगना ने भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव पर भी बात की है. उन्होंने फैंस से चीनी सामान को बायकॉट करने की अपील की है.

कंगना ने इस मुद्दे पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें उन्होंने कंगना भारत-चीन तनाव बात कर रही हैं. वीडियो में वो कहती हैं- अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियां काटने की कोशिश करे या हमारी भुजाओं से हमारी हथेली काटने की कोशिश करे तो किस तरफ का कष्ट होगा आपको ? वहीं कष्ट पहुंचाया है चीन ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गढ़ाकर.


वीडियो में आगे कंगना ने कहा- ' वहां हमारी सीमा का एक एक इंच बचाते हुए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं. क्या भूल पाएंगे आप उनकी मांओं के आंसू, उनकी विधवाओं की चीखें और उनके बच्चों के लिए हुए बलिदान को. क्या ये सोचना ठीक है कि सीमाओं पर जो युद्ध होता है वो सिर्फ सेना का होता है, सरकार का होता है, उसमें हमारा कोई योगदान नहीं है?

क्या हम भूल गए वो वक्त जब महात्मा गांधी ने कहा था कि अगर अंग्रेजी की रीढ़ तोड़नी है. भारत में तो उनके बनाए हुए हर उत्पादन का बहिष्कार करना पड़ेगा? तो क्या ये जरूरी नहीं है कि हम भी युद्ध में हिस्सा लें? क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है भारत की अस्मिता का एक बहुत बड़ा हिस्सा है.' इसके साथ ही कंगना ने अपने फैंस से चीनी सामान को बॉयकॉट करने के लिए कहा.

वायरल हो रहा है पेट्रोल-डीजल पर 2012 में किया अमिताभ का ट्वीट, महाराष्ट्र के मंत्री ने भी उठाए सवाल

First published: 27 June 2020, 18:10 IST
 
अगली कहानी