Home » बॉलीवुड » kangana ranaut attack on sara ali khan
 

कंगना रनौत ने सारा अली खान पर साधा निशाना, कहा- स्टार किड्स पहले सपने दिखाते हैं फिर छोड़ देते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 19:27 IST

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के आत्महत्या के बाद देश में नोपोटिज्म का मुद्दा जोरों से चर्चा में छाया रहा. इस पर कंगना रनौत ने कई वीडियो जारी कर अपनी राय रखी थी. हाल ही में कंगना ने अब सारा अली खान पर निशाना साधा है.

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा- ' सारा और सुशांत के अफेयर की मीडिया में हर तरफ थीं, वो लोग बाहर एक रूम भी शेयर कर रहे थे. क्योंकि ये फैंसी नेपोटिज्म बच्चे को बाहरी लोगों को सपने दिखाते हैं और फिर सार्वजनिक रूप से उन्हें डंप कर देते हैं. '


 

दरअसल हुआ ये कि सुशांत के खास दोस्त सैमुअल हाओकिप ने एक्टर की लव लाइफ को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया है. दोस्त के मुताबिक सुशांत और सारा एक दूसरे से प्यार करते थे. ये फिल्म केदारनाथ के समय की बात है. सैमुअल के इसी खुलासे पर कंगना ने अब सारा पर निशाना साधा.

सोशल मीडिया पर सैमुअल ने लिखा, ' मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन का वक्त...जब सुशांत और सारा एक दूसरे के प्यार में डूबे गुए थे. वो लोग बहुत पाक और मासूम थे. दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते थे, जो कि आजकल रिश्तों में कम ही देखने को मिलती है.

जब सारा, सुशांत के साथ थीं तो वो उनकी जिंदगी से जुड़े हर शख्स की बहुत इज्जत करती थीं, उनको दोस्तों की, उनके परिवार की, यहां तक के उनके स्टाफ की भी. मैं हैरान होता हूं ये सोचकर कि क्या सुशांत की फिल्म सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन की वजह से मूवी माफिया के दबाव में उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया.? '

First published: 20 August 2020, 19:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी